Shakeel Aazmi ki Best shayari शकील आज़मी की सबसे खूबसूरत शायरी

Shayri  Shakeel Aazmi ki Best shayari 
शकील आज़मी की सबसे खूबसूरत शायरी 


कभी कभी तिरी आवाज़ पर रुकूं भी नहीं,
कि तू पुकारे मुझे और मैं सुनूं भी नहीं,

Shakeel aazmi, shakeel azmi  shayari, Dosti Shayari, Shayari in Hindi, Shayari Attitude, Shayari, Love  shayari, Life Shayari in Hindi, 2 Lines Shayari



इस इन्तेज़ार में ज़िद का भी एक पहलू है,
किवाड़ खोल दूं और रास्ता तकूं भी नहीं,

वो मुझको याद करे भूली बिसरी चीज़ों में,
मैं उसके पास रहूं और उसे मिलूं भी नहीं।


❤❤❤❤❤❤❤❤❤

मर के मिट्टी में मिलूंगा खाद हो जाऊंगा मैं,
फिर खिलूंगा शाख़ पर आबाद हो जाऊंगा मैं,

बार बार आऊंगा मैं तेरी नज़र के सामने,
और फिर इक रोज़ तेरी याद हो जाऊंगा मैं, 

तेरे सीने में उतर आऊंगा चुपके से कभी,
फिर जुदा हो कर तिरी फरियाद हो जाउंगा मैं,


❤❤❤❤❤❤❤❤❤


फूल का शाख़ पे आना भी बुरा लगता है,
तू नहीं है तो ज़माना भी बुरा लगता है,

ऊब जाता हूं ख़मोशी से भी कुछ देर के बाद,
देर तक शोर मचाना भी बुरा लगता है,

इतना खोया हुआ रहता हूं तिरी यादों में,
पास मेरे तिरा आना भी बुरा लगता है।


❤❤❤❤❤❤❤❤❤

मैं भी तुम जैसा हूं अपने से जुदा मत समझो,
आदमी ही मुझे रहने दो ख़ुदा मत समझो,

ये जो मैं होश में रहता नहीं तुमसे मिल कर,
ये मिरा इश्क़ है तुम इसको नशा मत समझो,

रास आता नहीं सबको ये मोहब्बत का मरज़,
मेरी बीमारी को तुम अपनी दवा मत समझो।

शकील आज़मी



shayri
Shayri in Hindi
बेस्ट शायरी हिंदी में
हिंदी शायरी दो लाइन
एटीट्यूड शायरी
लव शायरी
शायरी इन हिंदी
लाइफ शायरी हिंदी
Sayari
shayari love
shero shayari
latest shayari
shayri in hindi
sad shayri
shayari sher
sher o'shayari
shero shayari
urdu love shayari
shayri love
funny sher o shayari
shayari in hindi
shayari
shayari hindi
shayari in hindi for love
shayari hindi love
shayari in hindi love
shayari hindi me
shayari in hindi on love
hindi shayari
love shayari
shayari hindi shayari
love shayari in hindi
best shayari
love in hindi
hindi mein shayari
hindi shayari love
shayari on love
shayari of hindi
shayari for hindi
hindi shayari in
best hindi shayari
hindi sher 
hindi status

Post a Comment

Previous Post Next Post